Saturday, December 4, 2021

उपचुनाव में कांग्रेस से ज्यादा मजबूत राजद के उम्मीदवार, भाकपा माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य का बड़ा बयान

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेज है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है ऐसे में तमाम पार्टियों के नेता अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी लंबे समय बाद आज जनसभा संबोधित किया।

PDCA ने की कूच बिहार अंडर-19 के चयनित खिलाड़ियों की सूची जारी

इस उपचुनाव में महागठबंधन अलग अलग चुनाव लड़ रहा है। राजद और कांग्रेस ने अलग अलग उम्मीदवार खड़े किए हैं। इस मामले पर भाकपा माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य का बड़ा बयान सामने आया है। दीपांकर भट्टाचार्य ने उपचुनाव में राजद के प्रत्याशी का समर्थन किया है।

भाकपा माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने महागठबंधन के टूट के सवाल पर कहा कि जैसी एकता विधानसभा चुनाव के समय में थी अगर वैसी ही एकता उपचुनाव में होती तो अच्छा रहता। साथ ही उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि जो उम्मीदवार मजबूत है उसी को जीतना चाहिए।

इस समय तो मुझे राजद के उम्मीदवार मजबूत दिख रहे हैं। ऐसे में उन्हें ही जीत मिलना चाहिए। साथ ही दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि इन बातों को छोड़कर आगे के चुनाव के लिए महागठबंधन में सभी को एकजुट होना होगा।

बता दें कि बिहार विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर उपचुनाव हो रहा है। आज प्रचार का आखिरी दिन है। दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव का मतदान 30 अक्टूबर को होगा। आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे समय बाद तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

पटना के गांधी मैदान ब्लास्ट केस में 9 आरोपी दोषी करार, एक को किया रिहा

सभा में उमड़े जनसैलाब से उत्साहित लालू यादव कुशेश्वरस्थान में अपने उसी पुराने अंदाज में नजर आये। उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -