Wednesday, October 27, 2021

जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए ललन सिंह, आरसीपी सिंह ने पद से दिया इस्तीफा

जेडीयू के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बना गए। दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से ललन सिंह के नाम पर मुहर लगी। सभी की सहमति से ललन सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए गए हैं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वर्तमान अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया।

वैक्सीन लेने गई ‘दबंग’ महिलाओं ने लेडी डाटा ऑपरेटर को पीटा, CCTV में लाइव कैद

ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की जैसे ही पटना स्थिति पार्टी कार्यालय पहुंचे उनके समर्थक झूम उठे। ललन सिंह के समर्थकों में खुशी देखी जा रही है। एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर पार्टी के नेता खुशी का इजहार कर रहे हैं। बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की रेस में ललन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा का नाम सबसे आगे चल रहा था। इन्ही दोनों में किसी एक को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा था। लेकिन आज यह क्लियर हो गया।

ऑनलाइन गेम में 40 हजार गंवाने के बाद छठी कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कुशवाहा को पछाड़कर ललन सिंह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए। राजनीतिक जानकारों की माने तो केन्द्रीय मंत्रिमंडल में ललन सिंह को जगह नहीं मिलने से पार्टी में असंतोष उत्पन्न होने लगा था। भूमिहार गुट में नाराजगी थी। इसको देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने ऐसा निर्णय किया। ऐसे भी ललन सिंह नीतीश कुमार के काफी भरोसेमंद रहे हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -